उत्तराखंडदेहरादून

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा खान ने हरिद्वार के सन्नी मल्होत्रा से डिजाइन करवाए सोने के नाखून

देहरादून। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा खान ने आज हरिद्वार स्थित गीतांजलि स्टूडियोज में पहुंच कर नेल एक्सटेंशन करवाया। सन्नी मल्होत्रा की ओर से खासतौर से उनके लिए सोने का नाखून उनके नाम के साथ बनवाया गया था जो गीतांजलि स्टूडियोज में लगवाया गया। सारा खान ने गीतांजलि स्टूडियोज में और भी कई ब्यूटी सर्विसेज ली।

सारा खान ने हरिद्वार रानीपुर मोड़ स्थित गीतांजलि स्टूडियो के मालिक नैंसी मल्होत्रा एवं सन्नी मल्होत्रा से मिले जहां उन्होंने न सिर्फ स्टूडियो की तारीफ की वहीं नेल एक्सटेंशन करवाया। गीतांजलि स्टूडियोज की ओर से खास तौर से सारा खान के लिए गोल्ड नेल्स तैयार करवाए गए थे जिनमे उनका नाम इंग्रेव करवाया गया था और हीरे जड़े हुए थे। इस मौके पर सारा खान ने गीतांजलि स्टूडियो के पूरे स्टाफ और काम की भी तारीफ की। इस मौके पर सन्नी मल्होत्रा ने बताया कि हाल ही में उनके द्वारा सोने के नाखून लॉन्च किए गए है इनमे अपना नाम लिखवाए जा सकता है। भारत में वे पहले ज्वेलर है जिन्होंने इस तरह का कुछ किया है। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी अपने पर्सनल सोने के नाखून अपने नाम के साथ बनवाना चाहते है तो यह सुविधा उनके पास दी जा रही है। अट्ठारहा कैरट गोल्ड में यह नाखून डिजाइन करवाए जाते है।

गौरतलब है की गत दिवस सारा खान फोटोले इवेंट कंपनी के अवार्ड फंक्शन के लिए देहरादून पहुंची थी जिससे पहले वे देहरादून की मशहूर एलोरा बेकरी भी गई थी। सारा खान ने उत्तराखंड की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा की उनको यहां का मौसम और यहां के लोग बहुत ही अच्छे लगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button