उत्तराखंडदेहरादून

बोले जुगरान-गणेश गोदियाल बार बार अपने को पहाड़ वासी होने का कर रहे है दावां

चमोली। वीरवार को एक प्रेसवार्ता के दौरान रवींद्र जुगराण ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। जनता को अपना मन बना चुकी है। नरेन्द्र मोदी के 2047 के विकसित भारत संकल्प में देश के लोगों का पूर्ण समर्थन है।
रवींद्र जुगरान ने कहा कि गणेश गोदियाल बार बार अपने को पहाड़ वासी होने का दावा कर रहे हैं जबकि उन्होंने अपने नमांकन में शपथ पत्र में स्पष्ट रूप से लिखा है कि मेरा घर,अपार्टमेंट, व्यवसाय, पढ़ाई सभी मुंबई में है यहां तक कि जिन दो निजी वाहनों का जिक्र अपने शपथ पत्र में किया है उन वाहनों का नंबर भी मुबई के नाम से पंजीकृत है। अब गणेश गोदियाल किस तरह से अपने को पहाड़ पुत्र होने का स्वांग कर रहे हैं। गढ़वाल लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी अपनी तुलना हिमालय पुत्र श्री हेमवती नन्दन बहुगुणा से कर बहुत गलत कर रहे हैं। हेमवती बहुगुणा राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नेता है ऐसे में उनसे अपनी तुलना करना सूरज को दिया दिखाने जैसा है।
रवींद्र जुगरान ने कहा कि गणेश गोदियाल की शिक्षा ही सवालों के घेरे में अपने नमांकन में दिए शपथ पत्र में गणेश गोदियाल जी ने हाई स्कूल 1982 उत्तीर्ण दिखाया है और इंटर मीडिएट 2003 में विधायक बनने के बाद दिखाया गया है और स्नातक अपने ही महाविद्यालय से 2007 में दिखाया गया है। जिस महाविद्यालय
के वो खुद मालिक है तो स्वाभाविक है कि महाविद्यालय प्रबंधन पर भी इन्ही का प्रभाव रहा होगा ऐसे में कैसे निष्पक्ष परीक्षा उत्तीर्ण की होगी इस पर आज भी प्रश्न चिन्ह है। अपने को पाक साफ़ बताने वाले गोदियाल इसका भी जवाब देना चाहिए जब कांग्रेसी नेता हरक सिंह की फोन पर हुई वार्ता जब हरीश रावत की सरकार में स्टिंग कांड हुआ था उसमे तत्कालीन द्वारहाट विधायक मदन सिंह के साथ हरक सिंह रावत ने फोन पर वार्ता में पूछा था कि गोदियाल जी ने पार्टी में रुके रहने के कितने पैसे लिए थे?। उनकी वार्ता में एक तरह से साफ़ साफ़ संकेत थे कि कांग्रेस प्रत्याशी गोदियाल ने कितने पैसे लिऐ थे। अगर ये गलत है तो गोदियाल जी अपने उपर लगे आरोपों पर क्यो नही न्यायालय में गए। पूरा उत्तराखंड इसका जवाब चाहता है।गोदियाल जनता को भ्रमित न करें। भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी साफ़ छवि के नेता हैं और देश की राजनीती में उनका बड़ा कद है। उन्होने राज्यसभा सांसद कार्यकाल में उत्तराखंड में कई महत्वपूर्ण कार्य किए ये प्रदेश की देवतुल्य जनता जानती है।
प्रेस वार्ता में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति बद्रीनाथ विधानसभा प्रभारी गजेंद्र रावत, वरिष्ठ भाजपा नेता तारेंद्र थपलियाल, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र हटवाल, बदरीनाथ विधानसभा विस्तारक शूरवीर गुसाईं, वरिष्ठ भाजपा नेता ईश्वर झिंकवान , अजय झींकवान आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button