उत्तर प्रदेशदुर्घटनाराष्ट्रीय

बेकाबू कार की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की मौत

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जनपद के बिंदकी में तेज रफ्तार बेकाबू कार की टक्कर से दो बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे घायल को कानपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के हरी खेड़ा गांव के पास तिराहे पर तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर बाइक से हो जाती है। जिसमें बाइक सवार सोलावन का रहने वाला शुभम उत्तम (21) और सार्थक उत्तम (22) गंभीर रूप से घायल हो जाता है। दोनों घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र बिंदकी ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने शुभम उत्तम को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर घायल सार्थक उत्तम को प्राथमिक उपचार बाद कानपुर रेफर कर दिया गया। अस्पताल में करीब 12 घंटे तक मौत से लड़ते लड़ते आखिर जिंदगी की जंग सार्थक उत्तम हार गया।

दोनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रो-रोकर बेहाल हो रहे थे। कोतवाली बिंदकी पुलिस ने शुभम उत्तम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि दूसरे मृतक सार्थक उत्तम के शव का पोस्टमार्टम कानपुर में किया गया। बताया जाता है की दोनों युवक शुभम उत्तम और सार्थक उत्तम दोस्त थे। दोनों बाइक पर सवार होकर हरी खेड़ा गांव से सिलावन गांव जा रहे थे। तभी हरी खेड़ा गांव के पास तिराहे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने टक्कर मार दी और भाग गई। वहीं बिंदकी कोतवाली प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि, स्कॉर्पियो ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button