अपराधउत्तर प्रदेशवीडियो

चाय की दुकान पर चोरों का धावा, हज़ारों की चोरी

छुटमलपुर : अज्ञात चोरों ने चाय की दुकान को निशाना बनाते हुए उसके गेट की कड़ी काटकर उसमें रखे दो बड़े सिलेंडर समेत हज़ारों का सामान चोरी कर लिया। पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

 

मामला थाना फतेहपुर का है। जहां थाने से चंद कदमों की दूरी पर फतेहपुर भादो निवासी शिवकुमार पुत्र रतनलाल की चाय की दुकान है। पीड़ित के अनुसार वह अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। बताया कि सोमवार की सुबह जब वह अपनी दुकान पर आया तो गेट की कड़ी कटी हुई थी। उसने दुकान में अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। पड़ताल करने पर दुकान से बड़े दो गैस सिलेंडर व अन्य सामान गायब था। चोरी गए सामान की कीमत पीड़ित ने करीब 20 हज़ार रुपए बताई है। उसने थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।
इसे पहले भी इस दुकान में चोरी हो चुकी है। पीड़ित ने बताया कि पहले हुई चोरी की भी उसने तहरीर दी थी। उसके अनुसार चोरी होने के दो दिन बाद उसके पास थाना फतेहपुर का एक दरोगा व सिपाही छोटा सिलेंडर लेकर आए थे। आरोप है कि उसे सिलेंडर के साथ फोटो खिंचवाने के बाद पुलिसकर्मियों ने सिलेंडर वापस ले लिया। शिवकुमार ने बताया कि उससे सामान बरामद होना भी लिखवा लिया गया था। जबकि उसका चोरी गया कोई सामान बरामद ही नहीं हुआ।

रिपोर्ट-मौ.खालिद शर्फी/सोनू राणा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button