उत्तराखंडदेहरादून

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

  • कुछ दिनों पहले ही जेल से आया था बाहर
  • स्मैक तस्करी में युवक गया था जेल

हल्द्वानी। मुखानी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का आरटीओ रोड के पास संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा कि मृतक कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। पुलिस का कहना है कि युवक स्मैक का नशा करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के जांच में फिलहाल युवक के शरीर पर किसी भी तरह से चोट का निशान नहीं पाए गए हैं।मुखानी थाना प्रभारी पंकज जोशी ने बताया कि मृतक युवक का नाम शानू कार्की (27) है, जो की मुखानी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गढ़वाल का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक स्मैक का नशा करता था और पूर्व में स्मैक की तस्करी के मामले में जेल भी जा चुका था।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक चार दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी है। वहीं युवक के मौत के बाद उसके परिवार में मातम छाया हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button