उत्तराखंडखेलमनोरंजनवीडियोसामाजिक
Trending

महाराणा प्रताप स्टेडियम में आयोजित ट्वेंटी-20 क्रिकेट मैच की जीत का खिताब टीम हरबंस कपूर इलेवन ने किया अपने नाम

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय हरबंस कपूर को समर्पित हरबंस कपूर मेमोरियल ट्रस्ट मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन रविवार को महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज रायपुर देहरादून में किया गया। जिसका उद्देश्य प्रदेश के युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करना था।

यह मैच हरबंस कपूर ईलेवन,वरशेज स्पोर्ट्स कालेज के बीच बहुत ही रोमांचक मैंच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हरबंस कपूर ईलेवन ने 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 130 रन का लक्ष्य रखा। रोचक मुकाबले में अंतिम ओवर में बेहतरीन क्षेत्र रक्षण एंव गेंदबाजी के दम पर स्पोर्ट्स कालेज ईलेवन को हराया
कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल , कैबिनेट मंत्री गणोश जोशी,कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल भी मुख्य अतिथि के रुप में पंहुचे। वन मंत्री सुबोध उनियाल ने खिलाड़ियों का उत्साह बढाते हुए कुछ गेंदें खेल कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया | उन्होंने कहा स्वर्गीय हरबंस कपूर राजनीति में जो योगदान देकर गए हैं, उसे भुलाया नहीं जा सकता।

वहीं कैबिनेट मंत्री अपने राजनैतिक गुरु को याद करते हुए कहा की हरबंस कपूर साहब को हम वापस तो नहीं ला सकते लेकिन उनकी स्मृतियों में जीवंत रख सकते हैं। राजनीति के साथ साथ खेल के प्रति भी रुचि रखते थे, मैं ऐसै महापुरुष को नमन करता हूँ।

कैंट विधायक सविता कपूर ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी एंव पुरुषकार वितरण किया उन्होंने बताया की इस प्रकार के आयोजनो से युवा खिलाड़ियों का मनोबल बढेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button