उत्तराखंडदेहरादून

अचानक प्रदेश कांग्रेस वॉर रूम में पहुॅची प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी दीपिका पाण्डे

देहरादून। प्रदेश कांग्रेस की सह प्रभारी दीपिका पांडेय देहरादून पहुॅची देहरादून पहुँचते वह अचानक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में स्थित वॉर रूम का जायजा लिया, इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री व वॉर रूम के अध्यक्ष नवीन जोशी से उन्होनें वॉर रूम में संचालित हो रही गतिविधियों के बारे में विस्तार से चर्चा की व प्रदेश की समस्त लोकसभाओं में हो रहे कार्यक्रमों का ब्योरा भी तलब किया।

वॉर रूम के अध्यक्ष श्री जोशी ने सहप्रभारी को अवगत कराया कि वह लगातार अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा निर्देशित कार्यक्रमों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं व वॉर रूम की टीम लगातार प्रदेश के समस्त बीएलए से संवाद स्थापित कर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए उसको सभी पाँचों लोकसभा के कोऑर्डिनेटर के साथ संवाद स्थापित कर कार्य को कराने का काम कर रहे हैं।

इस अवसर पर प्रदेश सह प्रभारी दीपिका पाण्डे ने कहा कि आज हमें भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच में ले जाने की आवश्यकता है वो योजनाएं जिनसे युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया हैं जैसे अग्निवीर योजना उत्तराखण्ड के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है, का पुरजोर विरोध करते हुए युवाओं को इस योजना से होने वाले नुकसानों के बारे में अवगत कराना हैं। भारतीय जनता पार्टी जुमले छोडने में माहिर है लेकिन हमको देश के साथ साथ प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों को जैसे अंकिता भण्डारी हत्याकांड, केदारनाथ में सोने की चोरी, विधानसभा में बैकडोर से भर्ती, पेपर लीक मामले जैसे अनेकों योजनाएं जो सीधा सीधा जनता को प्रभावित करती है को जनता के बीच में लेकर जाना होगा।

इस मौके पर वॉर रूम के अध्यक्ष नवीन जोशी ने सहप्रभारी का वॉर रूम में स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो जुमले चुनाव के दौरान जनता के बीच में छोडे थे वह आज भी धरातल पर नही उतर पाये उन्होनें जो सपने प्रदेश की जनता को दिखाए थे वह सपना ही बनकर रह गया है हम सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के दुष्प्रचार का जवाब देने को तैयार है, प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि जिस दिन मतदान होगा वह देश से भारतीय जनता पार्टी की सरकार उखाड फैंकने का काम करेंगी।

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया प्रभारी डॉ0 चयनिका उनियाल ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा 2018 में कराये गये इन्वेस्टर्स सम्मिट में 125 हजार करोड़ के इन्वेस्ट का दावा किया गया था। उनमें से कितने धरातल पर उतर पाये? राज्य सरकार ने जनता की गाडी कमाई से 7 लाख को रोजगार देने के बडे-बडे होर्डिंग बोर्ड लगाए थे, कितने बेरोजगारों को रोजगार मिला इसका अता पता किसी को नही है भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है जिसको राज्य की जनता चुनाव में कांग्रेस के पक्ष मतदान कर भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाकर देगें।

इस मौके पर वॉर रूम के को-चेयरमैन गोपाल सिंह गडिया, आशीष नौटियाल, विरेन्द्र सिंह पंवार, आलोक मेहता, डॉ0 सुरेन्द्र सिंह प्रजापति, अनुराग मित्तल, गोदावरी थापली, वीरेन्द्र पोखरियाल, मानवेन्द्र सिंह, गिरीश पपनै, प्रदीप भारद्वाज, प्रिया जयसवाल, शबनम ममगाईं, हव0 मनोहर सिंह रावत, चैधरी राजेश पाल आदि मौजूद रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button