राष्ट्रीय

कृष्णा श्रॉफ और बिग बॉस 13 स्टार असीम रियाज खतरों के खिलाड़ी 14 में एक्शन दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार

नई दिल्ली। भारत का नंबर 1 स्टंट-आधारित रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी” अपने 14वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह बेताब करने वाले स्टंट, रोमांचक टास्क और अदम्य बहादुरी के पलों से भरपूर होने का वादा करता है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेंगे। इस सीजन में साहस और दृढ़ संकल्प के नए मुकाम देखने को मिलने वाले हैं क्योंकि फिटनेस और मनोरंजन की दुनिया की प्रसिद्ध सेलेब्रिटी कृष्णा श्रॉफ एक प्रतियोगी के रूप में शो में शामिल हुई हैं। बॉलीवुड के दिग्गज जैकी श्रॉफ की बेटी और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की बहन, कृष्णा इस शो में न केवल डेयरडेविलरी का अपना ब्रैंड लाएंगी, बल्कि शो में प्रतिभा की विरासत भी लाएंगी। फिटनेस से संबंधित अपने बैकग्राउंड और अपने निडर रवैये के साथ, कृष्णा श्रॉफ से नए सीजन की मजबूत प्रतियोगी बनने की उम्मीद है उसी के साथ लोकप्रिय मॉडल, अभिनेता, रैपर और फिटनेस के उत्साही आसिम रियाज अपने अगले बड़े एडवेंचर के लिए तैयार हो रहे हैं क्योंकि वह शो के आगामी सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में जुड़ेंगे। आसिम को श्बिग बॉस 13श् में अपने परफॉर्मेंस से प्रसिद्धि मिली, जिसमें वह उपविजेता बने और तब से, उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतकर रखा है, जो उनके फिटनेस गेम के लिए उनसे प्यार करते हैं। अपनी तराशी हुई फिजिक के लिए मशहूर, वह रोंगटे खड़े कर देने वाले डर के सामने अपना हैरान करने वाला मानसिक और शारीरिक वर्चस्व प्रदर्शित करने के लिए तैयार है।
अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कृष्णा श्रॉफ कहती हैं, “मैं इस मौके और इस फैक्ट के लिए बहुत आभारी हूं कि मुझे कुछ अनोखा अनुभव करने को मिलेगा! मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है, इसलिए यह देखने से बेहतर क्या हो सकता है कि मैं खतरों की खिलाड़ी में अपने सफर के दौरान खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से कितनी चुनौती दे सकती हूं?”
शो में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, आसिम रियाज ने कहा, “मैं खतरों के खिलाड़ी 14 में चुनौतियों से जीतने और अपनी सीमाओं को जांचने को लेकर रोमांचित हूं। यह शो प्रतियोगियों को साहसी बनाता है, और मुझे यकीन है कि मैं इस शो से जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सीखूंगा। मैं अपने फैंस को यह दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता कि मैं असल क्या कर सकता हूं। उन्होंने मुझसे बिना शर्त प्यार किया और मनोरंजन उद्योग में मेरे सफर के दौरान मेरा समर्थन किया। खतरों के खिलाड़ी 14 पर मेरा एडवेंचर पूरी तरह से मेरे फैंस को गौरवान्वित करने वाला होगा।
‘खतरों के खिलाड़ी 14’ जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button