राष्ट्रीयउत्तर प्रदेश

बीयंग और द डेकोर मार्ट ने स्पेशल गिफ्ट्स के साथ वर्ल्ड कॉकटेल वीक मनाया

आगरा। वर्ल्ड कॉकटेल वीक के मौके पर, किमाया हिमालयन बेवरेजिज़ के क्राफ्ट बियर ब्रांड, बीयंग ने एक शानदार सोशल मीडिया गिवअवेके लिए द डेकोर मार्ट के साथ पार्टनरशिप की है। वर्ल्ड कॉकटेल वीक का समापन एक शानदार फेस्टिवल के तौर पर हुआ, जिसमें लोगों ने बहुत उत्साह के साथइसगिवअवेमेंहिस्सालिया।

बीयर कॉकटेल के शौकीनों को आकर्षित करने वाला यह तोहफा कॉकटेल वीक के अनुभव को शानदार बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था, जिससे तीन विनर्स को एक स्पेशल हैम्पर के साथ कॉकटेलवीकमानानेकामौकामिला। इस हैम्पर में चार बीयंग बियर्स का एक पैक, इंफॉर्मेशनल लीफलेट्सऔर स्टाइलिश बी पैच शामिल थे जो द डेकोर मार्ट द्वारा खास तौर पर तैयार किए गए ‘फ़्लूटेड स्वे ग्लास’ के सेट को कॉम्प्लीमेंट करते हैं ।

इस कैम्पेन की सफलता के बारे में बात करते हुए, किमाया हिमालयन बेवरेजिज़ के फाउंडर और सीईओ अभिनव जिंदल ने कहा कि वर्ल्ड कॉकटेल वीक मिक्स्ड ड्रिंक्स तैयार करने के क्रॉफ्ट्समैनशिप का फेस्टिवल है, और इस अनुभव को बढ़ाने के लिए बीयंग के ऑथेटिंक क्राफ्ट बियर से बेहतर तरीका क्या हो सकता है। इस गिफ्ट के लिए द डेकोर मार्ट के साथ हमारे सहयोग का उद्देश्य एक संपूर्ण आनंद प्रदान करना था, जो हमारीफ़ाइनलीब्रूड बियर्स को खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए ग्लास के साथ जोड़ता है, जो किसी भी कॉकटेल मिक्स के लिए एकदम फिट है।”

डेकोर मार्ट, जो अपने एक्सीलेंस और इनोवेटिव होम डेकोर एक्सेसरीज के लिए जाना जाता है, बीयंगके साथ पार्टनरशिप को लेकर समान रूप से उत्साहित थे। द डेकोर मार्ट के फाउंडर रोहन मित्तल ने कहा कि “इस अनोखेकैम्पेन के लिए बीयंग के साथ हाथ मिलाना खुशी की बात है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button