राष्ट्रीय

पत्नी की शिकायत सुनकार थानेदार हुआ हैरान

पटना। आए दिन नए-नए मामले सामने आ रहे है ऐसा कुछ पटना में देखने को मिला है जहां एक पत्नी अपने पति की शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। जब उसने थानेदार को अपनी शिकायत बताई तो थानेदार भी सुनकर हैरान रह गया। हुआ कुछ इस तरह था कि पति-पत्नी के बीच जो कुछ भी हुआ, वह अब शिकायत के तौर पर थाने में दर्ज है। दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर की एक महिला ने पति की शिकायत थाना में दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी शादी मई 2021 में हुई है, लेकिन तब से लेकर आज तक उसके और पति के बीच पति-पत्नी जैसा कोई भी संबंध नहीं है। महिला का कहना है कि पति ने 2 साल बीत जाने के बाद भी उसके संग सुहागरात नहीं मनाई। हालांकि महिला ने कई बार पति से इस बारे में बात की, लेकिन कोई बात नहीं बनी।

उलटा पति उससे मारपीट करने लगता है। संबंधों को लेकर पत्नी ने अपने ससुराल वालों को भी इस बारे में बताया, लेकिन मामले का कोई समाधान नहीं निकला। इस दौरान पीडि़ता ने मायके जाने की भी बात कही, लेकिन पति मारपीट पर उतारू हो जाता था। थक हारकर पीडि़त महिला अब थाने पहुंची है, जहां पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं 341, 323, 379, 504, 506, 498ए और धारा 34 के तहत केस दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button