राष्ट्रीय

ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल ने अपने नेवता कैंपस, जयपुर में ‘छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान’ स्टार कास्ट के लिए शानदार कार्यक्रम का किया आयोजन 

यह रोमांच और प्रेरणा से भरा दिन था, क्योंकि छोटा भीम अभिनेता यज्ञ भसीन ने उत्साही ऑर्किडियनों के साथ बातचीत की और कई गतिविधियों में भाग लिया!

नेवता-जयपुर: ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल ने आज आगामी फीचर फिल्म ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ की स्टार कास्ट की मेजबानी करके उत्साह का माहौल बना दिया। स्टार कास्ट के आगमन के साथ ही स्कूल का प्रांगण गतिविधियों के एक जीवंत केंद्र में बदल गया, जिसमें छात्रों ने फिल्म के कलाकारों के साथ कई मजेदार अनुभवों का आनंद लिया।

दिन की शुरुआत ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा गर्मजोशी से स्वागत के साथ हुई, जिसने प्रेरणा और रचनात्मकता से भरे दिन की शुरुआत की। रस्साकशी और फुटबॉल मैच जैसी गतिविधियों में छात्रों की उत्साही भागीदारी के साथ-साथ छोटा भीम के उत्साही और उत्साही कलाकारों ने माहौल को हंसी और सौहार्द से भर दिया।

मनोरंजन और शिक्षा की शक्ति की सराहना करते हुए, ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल के नेवता कैंपस-जयपुर की प्रिंसिपल सुश्री आस्था भारद्वाज ने कहा, “आज का कार्यक्रम हमारे छात्रों के लिए एक सपने के सच होने जैसा था! ‘छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान’ के सितारों को करीब से देखना अविश्वसनीय रूप से प्रेरणादायक था। ऊर्जा और उत्साह संक्रामक था, और मनोरंजन और शिक्षा के सहज मिश्रण को देखना एक खुशी की बात थी। इस अनुभव ने निस्संदेह हमारे छात्रों में एक आग जलाई है, जो उन्हें अपने स्वयं के रचनात्मक सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करती है।”

‘छोटा भीम और द कर्स ऑफ़ दमयान’ फ़िल्म की मुख्य स्टार कास्ट, यज्ञ भसीन ने उत्साहित होकर कहा, “आज ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल में होना अद्भुत था! छात्रों की ऊर्जा अविश्वसनीय थी, और उनके साथ रस्साकशी और फ़ुटबॉल खेलना बहुत मज़ेदार था। फ़िल्म के बारे में उनका उत्साह देखकर मेरा दिन बन गया। साथ ही, जिस चीज़ ने मुझे सबसे ज़्यादा प्रभावित किया, वह थी स्कूल की सीखने के प्रति प्रतिबद्धता। पॉटरी, टेक्सटाइल, थिएटर, एस्ट्रोनॉमी और रोबोटिक्स लैब्स, जिन्हें मैंने देखा, वे अविश्वसनीय थे – बहुत हाई-टेक और अच्छी तरह से सुसज्जित! यह स्पष्ट है कि ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल छात्रों को उनकी रचनात्मकता का पता लगाने और रोमांचक तरीकों से सीखने के लिए आवश्यक हर चीज़ प्रदान करता है। यह एक रोमांच की तरह लगा, बिल्कुल हमारी फ़िल्म की तरह!”

ऑर्किड्स द इंटरनेशनल स्कूल में ‘छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान’ कार्यक्रम की शानदार सफलता भविष्य की पीढ़ी की कल्पनाओं को प्रेरित करने और उनका पोषण करने के साझा लक्ष्य का प्रमाण है। छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान राजीव चिलका की 2012 की इसी नाम की एनिमेटेड फिल्म का लाइव-एक्शन रूपांतरण है, जिसमें लोकप्रिय भारतीय कार्टून चरित्र छोटा भीम और उसके दोस्त शामिल थे। 2024 के लाइव एक्शन ड्रामा में युवा यज्ञ भसीन ने छोटा भीम की भूमिका निभाई है और दिखाया गया है कि कैसे वह और उसके दोस्त ढोलकपुर की सुरक्षा के लिए खलनायक दमयान का सामना करने का प्रयास करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button