उत्तराखंडपर्यटनवीडियोव्यापार
Trending

मोज़ेक होटल के बेमिसाल चारकोल बार एंड ग्रिल ने लॉन्च किया नया मेनू

मसूरी। शिप्रा होटल्स प्राइवेट लिमिटेड की यूनिट, आलीशान मोज़ेक होटल मसूरी ने अपने गेस्ट्स के स्वाद में नएपन का तड़का लगाते हुए एक रोमांचक नया मेनू लॉन्च किया है। भारत और पश्चिमी क्षेत्र के विदेशी व्यंजनों के इस विशेष मेनू की कल्पना सफल रेस्तरां, चारकोल बार एंड ग्रिल के बाहरी और इनडोर सेक्शंस के प्रति आकर्षित गेस्ट्स की पसंद को देखते हुए की गई है। दून घाटी की टिमटिमाती रोशनी के बीचों-बीच स्थित यह होटल यकीनन मसूरी हिल-स्टेशन के सबसे आकर्षक रेस्तरां में से एक है, जो हर अवसर पर भोजन और शानदार माहौल की पेशकश करता है, चाहे वह कैज़ुअल डाइनिंग हो, पार्टी हो या फिर ग्रुप इवेंट।

 

चारकोल बार एंड ग्रिल न केवल भारत, बल्कि अन्य देशों की चुनिंदा ग्रिल्स की भी पेशकश करता है। मौजूदा समय के पसंदीदा स्वाद को ध्यान में रखते हुए, सभी ग्रिल्स को पिटा ब्रेड, कॉम्प्लीमेंटरी सॉस की एक विस्तृत श्रृंखला, शेफ के विशेष सलाद और सॉर क्रीम के साथ परोसा जाता है। स्मोकिंग हॉट प्लेट्स, ग्रिल से बाहर आते ही गेस्ट्स के मुँह में पानी लाने के लिए काफी हैं।


रेस्तरां में भोजन करने के साथ ही गेस्ट्स अपनी पसंद के सिंगल मॉल्ट्स, व्हिस्की और वाइन का आनंद भी ले सकते हैं।


नए मेनू के लॉन्च पर कुलभूषण तलवार, क्लस्टर जनरल मैनेजर, मोज़ेक होटल, ने कहा कि हम शेफ की विशेष और नई डिशेस को चारकोल बार एंड ग्रिल के मेनू पर प्रदर्शित करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। रेस्तरां के आउटडोर सीटिंग फॉर्मेट को देखते हुए, हमारे गेस्ट्स दून घाटी की वादियों का लुफ्त उठाते हुए नए हाइलाइट्स का आनंद ले सकते हैं।

होटल के कॉर्पाेरेट शेफ, तेनजिंग लोसेल ने कहा कि हमने यह मेनू अपने गेस्ट्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए उनके स्वाद को और भी अधिक बेहतर बनाने के लिए तैयार किया है, जो वैश्विक और भारतीय पसंद के अनुरूप वेज और नॉन-वेज दोनों श्रेणियों का स्वाद लेना चाहते हैं। मुझे यकीन है कि हमारे नियमित गेस्ट्स इस बदलाव का आनंद लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button