उत्तराखंडअपराधदेहरादून

घर में ही सुरक्षित नहीं बेटियां…

चंपावत। उत्तराखंड के चंपावत जिले से रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चाचा ने ही अपनी नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार बनाया है। पीड़िता की मां ने चाचा के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।
वरिष्ठ उप निरीक्षक चंपावत कोतवाली भुवन चंद्र आर्य ने बताया कि मामला चंपावत जिला मुख्यालय से करीब दस किमी दूर एक गांव का है। पीड़िता की उम्र करीब 15 साल है। पीड़िता मां ने कोतवाली में जो तहरीर दी है, उसके मुताबिक वो अपनी 15 साल की बेटी और 25 साल के देवर के साथ किराए पर रहती है। महिला की पति दिल्ली में नौकरी करता है।
आरोपी चाचा और पीड़िता दोनों पढ़ाई करते है। चाचा पर आरोप है कि उसने 15 वर्षीय भतीजी को बहलाफुसला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पहले तो पीड़िता ने ये बात किसी से नहीं बताई, लेकिन फिर उसने हिम्मत दिखाते हुए अपनी मां को अपने साथ हुई गलत काम के बारे में बताया। बेटी के साथ हुए गलत काम का सच जानकर मां के पैरे तले की जमीन ही खिसक गई।
इसके बाद नाबालिग पीड़िता की मां ने चंपावत कोतवाली में अपने देवर यानी पीड़िता के चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वरिष्ठ उपरीक्षक भुवन चंद्र आर्य ने बताया कि आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पूरे मामले की महिला सेल जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button