उत्तराखंडदुर्घटनादेहरादून

नहीं देख पाए नए साल का नया सवेरा, सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत

हल्द्वानी। जनपद नैनीताल में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओें में चार लोगों की मौत हो गई। दोनों दुर्घटनाएं 31 दिसंबर की रात हुई है। इस घटना के बाद मृतकों के घर में शोकजनक का माहोल छाया हुआ है। पहला मामला लालकुआं कोतवाली क्षेत्र का है, जबकि दूसरी घटना भीमताल थाना क्षेत्र की है।  पहला हादसा जनपद नैनीताल के लालकुआं थाना क्षेत्र में हुआ। लालकुआं कोतवाली के वरिष्ठ उपरीक्षक हरेंद्र नेगी ने बताया कि वीआईपी गेट के पास ट्रक और बाइक की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हुई, जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया था, जहां दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद ड्राइवर ट्रक के साथ फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजीव नगर घोड़ानाल निवासी बलवंत राय और अजीत मंडल बाइक पर नए साल के जश्न मनाकर घर लौट रहे थे, तभी बीच रास्ते में वो सड़क हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ट्रक और चालक की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं दूसरा हादसा भीमताल थाना क्षेत्र का है। बाइक सवार महिला और पुरुष को कैंटर (ट्रक) ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पुरुष ने हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। मृतक का नाम दीपक नेगी है, जो उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर का रहना वाला है। दीपक नेगी अपनी महिला मित्र के साथ भीमताल से नए साल का जश्न मनाकर लौट रहा था, तभी ये हादसा हो गया। इस घटना के बाद से चालक टैंकर के साथ ही फरार है। पुलिस चालक की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button