दुर्घटनाउत्तराखंडदेहरादून

Road Accident – सड़क दुर्घटना में अधिवक्ता के बेटे की मौत

रामनगर । नैनीताल जिले के कालाढूंगी-नैनीताल मार्ग पर आमने-सामने हुई दो कारों की भिड़त में उत्तराखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता के बेटे की मौत हो गई। जबकि कार सवार अन्य लोगों को हल्की फुल्की चोटें आई हैं।
कालाढूंगी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर शाम करीब 6 बजे की है। तल्लीताल निवासी अवनीश शाह सोमवार शाम अपने वाहन संख्या UK 04P 4666 से कालाढूंगी से नैनीताल की ओर जा रहा था। वह मंगोली के समीप पहुंचा ही था कि बैंड में सामने से आ रहे पर्यटक वाहन संख्या DL 2C BB 0687 से उसकी कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में कार चला रहा अवनीश बुरी तरह जख्मी हो गया। हादसे के बाद राहगीरों ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह घायल अवनीश को कार से बाहर निकाला और दूसरे वाहन से कालाढूंगी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मंगोली चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह मेहता ने बताया कि दूसरी कार को हरिनगर दिल्ली निवासी करन मलिक चला रहे थे। जिसमें अन्य तीन लोग सवार थे। अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। कालाढूंगी पुलिस द्वारा शव के पंचनामा और पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि मृतक अवनीश शाह के पिता उत्तराखंड हाईकोर्ट में अधिवक्ता हैं। जबकि माता नैनीताल के मोहनलाल शाह बालिका विद्या मंदिर में शिक्षिका हैं। युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button