अपराधउत्तराखंडदुर्घटनादेहरादूनराज्य

उत्तरकाशी हाईवे पर युवती जलकर हुई खाक, आत्महत्या या मर्डर बना रहस्य ?????

देहरादून/ उत्तरकाशी/ उत्तरकाशी हाईवे पर एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। बता दे कि सोमवार को लगभग 1:00 बजे के उपरांत एक महिला ने खुद पर एक्टिवा से पेट्रोल निकाल कर अपने ऊपर आग लगा ली और एक्टिवा के साथ जलकर खाक हो गई। तस्वीर में आप देख सकते हैं की कितनी भयानक एवं दर्दनाक मौत हुई है। आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं लग पाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उत्तरकाशी हाईवे के भवान क्षेत्र के अंतर्गत बहमशामी नामक गांव के निकट युक्ति ने एक्टिवा खड़ी कर पेट्रोल निकाल कर अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। ग्रामीण ने बताया कि थोड़ी देर पहले ही यह युवती सतपाल नामक दुकानदार से माचिस लेकर गई थी। ग्रामीण ने 18 से 20 साल की जवान युवती होने का भी दावा किया है।

गौरतलब है कि हाईवे पर जब तक ग्रामीणवासी पहुंचे तब तक युवती जलकर खाक हो चुकी थी । हाईवे पर किसी प्रकार से पानी की व्यवस्था न होने के कारण युवती को ग्रामीणों द्वारा बचाया नहीं जा सका एवं एक्टिवा गाड़ी का टैंक फटने के भय से भी ग्रामीण दूर रहे । थोड़ी देर में लोगों ने मिट्टी डाली लेकिन आग नहीं बुझ पाई।

ग्रामीण द्वारा ही फोन से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी नंबर UK07 DB 8771 डालकर पता लगाया गया की गाड़ी पूर्णिमा W/O राकेश के नाम पर है और गाड़ी देहरादून की है।

मौके पर बेहमशामी गांव के ग्राम प्रधान धीरेंद्र प्रकाश सिंह ने गंभीर आरोप पुलिस पर लगाते हुए कहा कि इससे पहले भी यहां पर एक दो घटनाएं हुई है लेकिन पुलिस को फोन करने के लगभग 4 से 5 घंटे पश्चात पुलिस पहुंचती है जबकि थत्युड से यहां तक आने में मात्र 20 मिनट लगते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी मामले की छानबीन चल रही है। आत्महत्या है या मर्डर अभी कुछ पता नहीं लगाया जा सका है।

बहरहाल Zeta news द्वारा सर्च करने पर गाड़ी सेकंड ऑनर के नाम पर रजिस्टर्ड दिखी है जिसकी फोटो नीचे दी गई है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button