राष्ट्रीय

खतरों के मनोरंजन की वापसी: कलर्स का ‘खतरों के खिलाड़ी’ रोमानिया में डर की नई कहानियां लिखने के लिए है तैयार 

मुंबई। सालों से, रोमानिया के परी-कथाओं के महल, सुंदर गांव और विस्मयकारी प्राकृतिक दृश्यों ने रोमांच प्रेमी यात्रियों को मोहित कर लिया है, जिससे यह एक पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन बन गया है। हालांकि, इस स्वप्निल गेटवे की कहानी को फिर से लिखा जा रहा है, अब यह जगह भयानक खतरों के डेस्टिनेशन के रूप में जानी जाएगी, जहां डेयरडेविल्स अपने डर पर जीत हासिल करेंगे, और बहादुरी के किस्से चारों ओर गूजेंगे… क्योंकि इस बार होंगी डर की नई कहानियां, रोमानिया में! कभी अपनी सुंदरता से पर्यटकों को लुभाने वाले खूबसूरत लैंडस्केप अब दिल दहला देने वाले स्टंट और घबराहट पैदा कर देने वाली चुनौतियों के गवाह बनेंगे। रोमांच के उतार-चढ़ाव भरे सफर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि कलर्स अपने प्रसिद्ध स्टंट-आधारित शो, ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 14वां सीज़न लेकर आ रहा है। खतरों से भरे मनोरंजन की दुनिया को फिर से परिभाषित करते हुए, चैनल दर्शकों से वादा करता है कि वे अपनी सीटों को पकड़कर बैठे रहेंगे क्योंकि उन्हें रोमानिया के लाजवाब लेकिन दुर्जेय इलाके के बीच साहस के नए अध्याय देखने को मिलेंगे।
शो की घोषणा के बारे में बोलते हुए, अध्यक्ष – जनरल एंटरटेनमेंट, वायकॉम18, आलोक जैन ने कहा, “हमारे प्रमुख शो, खतरों के खिलाड़ी की स्थायी अपील ने लगातार हमारे दर्शकों को आकर्षित किया है, जो उत्सुकता से साल-दर-साल इसके असाधारण रोमांच का इंतज़ार करते हैं। शो के इस 14वां सीज़न ने, अपने व्यापक फैनडम और सफलता के समर्थन से, रोमानिया के खूबसूरत लैंडस्केप में डर के विरुद्ध लड़ाई छेड़कर एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। हमारी अग्रणी भावना और मूल्यों को साझा करने वाले ब्रैंड के साथ सहयोग करते हुए, हम हुंडई को पहली बार हमारे प्रजेंटिंग पार्टन के रूप में पेश करके खुश हैं। हमारे निष्ठावान दर्शकों के साथ जुड़ने हेतु विज्ञापनदाताओं के लिए एक अनूठा प्लेटफॉर्म पेश करके, यह शो उन ब्रैंड्स के लिए विविधतापूर्ण और आकर्षक अवसर पैदा करेगा, जो मूल रूप से इसकी मुख्य थीम के साथ एकीकृत है। मैं शो के साथ अपने 10 साल पूरा करने के लिए रोहित शेट्टी को भी बधाई देना चाहूंगा, जहां उनकी एक्शन की विशेषज्ञता और मार्गदर्शन अमूल्य है।”
मेज़बान रोहित शेट्टी ने कहा, “हर साल खतरों के खिलाड़ी की मेज़बानी करना ऐसी परंपरा है जो मुझे बहुत ही पसंद है, जहां नए स्तर के स्टंट और एक्शन के साथ प्रयोग करने की सुविधा भी मिलती है। हर सीज़न में कुछ नया होता है, और आगामी सीज़न पहली बार सुंदर रोमानिया में शूट किए जाने के लिए तैयार है। नया सीज़न हिम्मत की परीक्षा लेगा और दर्शकों को अपनी सीटों पर बांधे रखेगा। मैं आगामी सीज़न की मेज़बानी करने और प्रतियोगियों के सामने रोंगटे खड़े करने वाले स्टंट पेश करने के लिए उत्सुक हूं।”
हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीओओ, तरुण गर्ग ने भारत के सबसे रोमांचक और लोकप्रिय शो में से एक, खतरों के खिलाड़ी के साथ कंपनी के नए सहयोग के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “हमें पहली बार खतरों के खिलाड़ी के साथ सहयोग करने पर बेहद गर्व है। हुंडई में, हम लगातार जनता की भावना से मेल खाने वाले इनोवेटिव वेंचर्स के साथ साझेदारी करने की कोशिश करते हैं। हम मानते हैं कि यह साझेदारी हमें हमारे देशव्यापी दर्शक से मजबूत संबंध बनाने में मदद करेगी, जिससे उन्हें आनंददायक अनुभव मिलेगा। हमें एक सफल सहयोग की उम्मीद है जो खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीज़न में उत्साह बढ़ाएगा। हमारे साथ जुड़े रहें, क्योंकि हुंडई का नवाचार आगे के मनोरंजन के सफर में खतरों के खिलाड़ी की साहसिक भावना से मेल खाता है। इस सहयोग की प्रमुख हाइलाइट निर्विवाद, अल्टीमेट हुंडई क्रेटा है, जो सभी प्रभावशाली चीजों की प्रतीक है।”
इस सीज़न में अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, अदिति शर्मा, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, निमृत कौर अहलूवालिया, असीम रियाज़, कृष्णा श्रॉफ, केदार आशीष मेहरोत्रा और नियति फतनानी सहित हर उम्र के बहादुर प्रतियोगी शामिल होंगे। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, हुंडई की प्रस्तुति, स्पेशल स्टेटस इंडिका ईज़ी हेयर कलर और विक्स, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का प्रीमियर जल्द ही कलर्स पर होगा। हुंडई प्रस्तुत करता है ‘खतरों के खिलाड़ी 14’, स्पेशल स्टेटस इंडिका ईज़ी हेयर कलर और विक्स, जिसका प्रीमियर जल्द ही कलर्स पर होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button