उत्तराखंडदेहरादूनसामाजिकस्वास्थ्य
Trending

रेडक्लिफ लैब ने अपने स्थापना दिवस पर करी बड़ी घोषणा, कहा ” जनता उठा सकती है मेगा ऑफर का लाभ”

देहरादून/ रेडक्लिफ लैब्स भारत का सबसे तेजी से बढ़ने वाला ओमनीचैनल पैन इंडिया डायग्नोस्टिक्स सेवा प्रदाता है, जो भारत भर में घरेलू नमूना संग्रह द्वारा संचालित अपरिभाषित स्वामित्व वाली उन्नत प्रयोगशालाओं और अपरिभाषित संग्रह केंद्रों के नेटवर्क के माध्यम से अपरिभाषित शहरों में अपनी सेवाएं देता है। हम सस्ती दरों पर गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएँ प्रदान करने के मिशन पर हैं, जिससे निदान सभी के लिए आसानी से सुलभ और सुविधाजनक हो सके।

बता दे की रेडक्लिफ लैब का स्थापना दिवस 21 जनवरी को है। अपने स्थापना दिवस के अवसर पर रेडक्लिफ लैब की ओर से बड़ी घोषणा की गई है। रेडक्लिफ लैब, रविवार 21 जनवरी 2024 को अपने ऑथराइज्ड ब्लड कलेक्शन सेंटर पर देहरादून, हरिद्वार, रूड़की, उत्तरकाशी, ऋषिकेश में एक मेगा स्वास्थ्य जांच का आयोजन करने जा रहा है।

इस रविवार मेगा स्वास्थ्य जांच शिविर में रेडक्लिफ लैब्स प्रत्येक व्यक्ति के लिए पंजीकरण शुल्क 20/- रुपये है। 20 रूपय के पंजीकरण में शुगर, कोलेस्ट्रॉल, यूरिक एसिड, क्रिएटिनिन, कैल्शियम आदि जांच मुफ्त में प्रदान करता है और इसके अलावा अन्य जांचे जैसे एचबीए 1 सी, विटामिन डी, विटामिन बी 12, थायराइड प्रोफाइल आदि जांच किफायती कीमतों पर किए जायेंगे।

सभी परीक्षण रिपोर्ट प्रसिद्ध एमडी रोगविज्ञानी द्वारा और एनएबीएल और आईएसओ प्रमाणन के तहत रिपोर्ट की जाएंगी। रेडक्लिफ लैब्स से संपर्क करने के लिए दिए हुवे नंबर पर संपर्क कर सकते है ।
संपर्क सूत्र: 9140831279

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button