उत्तराखंडदेहरादूनराज्य

केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की जन योजनाओं को पहुंचाया जाएगा घर घर तक : भाजपा महानगर देहरादून

देहरादून / भाजपा द्वारा “गांव चलो अभियान”  के अंतर्गत महानगर देहरादून में शनिवार को क्रमश जीएमएस मंडल कैंट विधानसभा, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल धर्मपुर विधानसभा, रायपुर मंडल रायपुर विधानसभा आदि विभिन्न मंडलों में कार्यक्रम आयोजित किए गए।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथियों ने बताया कि हमे प्रत्येक बूथों पर आम जनमानस से मिलकर केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का जनता के बीच विस्तारपूर्वक वर्णन करना है और आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करना है। यदि किसी की कोई समस्या होती है तो उस समस्या का भी निदान करने का प्रयास करना है और किसी बूथ पर पन्ना प्रमुख किन्ही कारणों से नहीं बन पाए है तो, उसमें भी प्रवासी कार्यकर्ता को सहयोग करना है। प्रवासी कार्यकर्ता को बूथ पर 24 घंटे का प्रवास करना है। हर जाति वर्ग समुदाय के जनप्रतिनिधियों से मिलना है तथा क्षेत्र में मंदिर, गुरुद्वारा के धर्म अधिकारियों से भी वार्ता करनी है।

वही, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने तीनों विधानसभा के मंडलों में प्रतिभाग करते हुए कहा कि महानगर देहरादून विगत सभी कार्यक्रमों को बहुत विधि विधान के साथ कर रहा है। महानगर अध्यक्ष ने अभिलाषी हृदय से कहा, उसी प्रकार इस कार्यक्रम को भी प्रत्येक बूथों पर प्रवासी कार्यकर्ता पहुंचाने का कार्य करेंगे और राज्य एवं केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य भी महानगर के कार्यकर्ता करेंगे और निश्चे ही आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत निश्चित होगी ।

इस दौरान मौके पर जीएमएस मण्डल से मंडल के मुख्य अतिथि विनय रोहिल्ला प्रभारी टिहरी लोकसभा आदित्य चोहान, मंडल अध्यक्ष सुमित पांडे, देवेंद्र बिष्ट, बबलू बंसल राजकुमार तिवारी उपस्थित रहे।

धर्मपुर विधानसभा के डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल के अन्तर्गत विधायक विनोद चमोली, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जोगिंदर सिंह पुंडीर, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष जगदीश बद्री की उपस्थिति रही।

इधर रायपुर विधानसभा के रायपुर मंडल में मुख्य अतिथि ज्योति प्रसाद गैरोला उपाध्यक्ष बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति, विधायक उमेश शर्मा काऊ, मंडी समिति के अध्यक्ष कुलदीप बुटोला, मंडल अध्यक्ष रुद्रेश शर्मा, तिरलोक सिंह बिष्ट, उत्तम बंदूनी, सुमित पुंडीर आदि कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button