उत्तराखंडदेहरादून

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

श्रीनगर। यह मामला श्रीनगर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले पैठाणी थाना क्षेत्र का है, जहां पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हरिद्वार जनपद से गिरफ्तार किया है। बहरहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

घटना क्रम के अनुसार पैठाणी निवासी व्यक्ति ने थाना पैठाणी में 22 फरवरी को शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक युवक उनकी नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर ले गया है। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। वहीं, थाना प्रभारी पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड के श्रीनगर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया था। यहां 17 साल की नाबालिग किशोरी ने सरकारी हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म दिया था। आरोप था कि जान पहचान वाले व्यक्ति ने ही लड़की का रेप किया था। नाबालिग के गर्भवती होने पर ही परिनजों को घटना के बारे में पता चला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button