उत्तराखंडदेहरादून

जबरन घर में घुसकर की मारपीट, शरीर पर डाला लाल मिर्च स्प्रे, दुष्कर्म करने का किया प्रयास

रुड़की: गंगनहर कोतवाली में एक महिला के साथ मारपीट और दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है। साथ ही पीड़ित महिला से कुंडल और मोबाइल भी छीने गए हैं। पीड़ित महिला ने घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ डकैती और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

बता दें गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने 11 फरवरी को पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया कि कुछ लोग उससे रंजिश रखते हैं। ये ही लोग 11 फरवरी की दोपहर जबरन उसके उसके घर में घुसे। इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इसी बीच आरोपियों ने उसके शरीर पर लाल मिर्च स्प्रे भी डाला। इसके बाद वे उसे जमीन पर घसीटते हुए ले जाने लगे। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो उसके साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया गया।

इसके अलावा आरोपियों ने घर में खड़ी स्कूटी को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपियों ने महिला के कुंडल और मोबाइल पर भी हाथ साफ किया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर 8 लोगों के खिलाफ डकैती समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button