उत्तराखंडदेहरादून

मामूली कहासुनी में कर दी पिता की निर्मम हत्या

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने मामूली विवाद पर पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक खुद ही थाने पहुंच गया और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है।

शनिवार को रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में एक युवक ने चाकू से गोद कर अपने पिता की निर्मम हत्या कर दी। हैरानी की बात है कि घटना के बाद खुद बेटा थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी। जिसे सुनकर पुलिस के भी पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा हुआ था। पुलिस ने व्यक्ति को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, मृतक तोता राम ट्रांजिट कैंप के आजाद नगर में अपने दो बेटों के साथ रहता था। छोटे बेटा बीमार चल रहा है। बड़ा बेटा आरोपी दीपक राठौर और उसके पिता तोता राम का कल रात किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसी बात को लेकर देर रात फिर दोनों के बीच विवाद हुआ। गुस्से में दीपक ने धारदार हथियार से पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने एक ही जगह पर 5 से ज्यादा बार वारकर हत्या की। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि, युवक के द्वारा अपने पिता की हत्या की गई है। पुलिस जांच कर रही है। आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए सरेंडर किया है। हत्या किन कारणों से की गई, फिलहाल ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। अभी तक की जांच में मकान को बेचने पर विवाद उठने की बात सामने आई है। पूछताछ के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button