उत्तराखंड

कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया, महंगाई पर नियंत्रण करने की मांग

रामनगर:  कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही सरकार से महंगाई पर नियंत्रण करने की मांग की. कांग्रेसियों ने इस दौरान सरकार पर जमकर हमला बोला और महंगाई कम करने की दिशा में कार्य ना करने का आरोप लगाया।

रामनगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिला,फ बढ़ती महंगाई को लेकर प्रदर्शन किया. गुस्साए कांग्रेसियों ने इस दौरान सरकार के (खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया. प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने भवानीगंज स्थित शहीद भगत सिंह चौक पर सरकार का पुतला दहन किया. नगर पालिका अध्यक्ष हाजी मोहम्मद अकरम ने कहा कि बढ़ती महंगाई में गरीब लोगों का चूल्हा जलना मुश्किल हो गया है और सरकार इस और ध्यान नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि महंगाई कम नहीं हुई तो वो सड़कों पर उतरने के लिए विवश होंगे।

इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष हाजी मोहम्मद अकरम ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ बढ़ती महंगाई से आम जनता पूरी तरह अस्त है, तो वहीं सरकार ने कॉपी किताब के साथ ही खाद्यान्न, गैस सिलेंडर, पानी एवं बिजली के दामों में बेतहाशा वृद्धि की है. जिसे कम करने को लेकर सरकार कोई निर्णय नहीं ले रही है. अकरम ने कहा कि शराब के दाम कम करने का

निर्णय सरकार का सही नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार को शराब के दाम कम ना करके अन्य चीजों के दामों में कटौती करनी चाहिए. जिससे लोगों को राहत मिलती उन्होंने सरकार का विरोध करते हुए महंगाई पर रोक लगाने की मांग की है. पालिका अध्यक्ष ने कहा कि आज पूरा देश महंगाई से त्रस्त है और सरकार महंगाई को बढ़ाने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि सरकार का गरीबों और बढ़ती महंगाई से कोई लेना देना नहीं है. जिस कारण लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है. गरीब लोग इतनी महंगाई में अपना चूल्हा कैसे जलाएंगे. उन्होंने कहा कि अगर महंगाई कम नहीं की गई तो कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करने को विवश होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button