उत्तराखंडअपराधदेहरादून

युवक की आंख फोड़ने का मामला : पुलिस ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

विकासनगर । देहरादून जिले के विकासनगर में अस्पताल रोड के पास ठेली लगाने वालों ने एक युवक पर हमला कर आंख फोड दी थी। जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घटना के बाद से फरार था, हिंदू संगठनों के लोगों के घेराव और प्रदर्शन के बाद पुलिस हरकत में आई।

गौर हो कि युवक के आंख फोड़े जाने से हिंदू संगठनों के लोगों में खासा रोष है। वहीं बीते दिन हिंदू संगठनों के लोगों के घेराव और प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। वहीं हिन्दू संगठनों से जुड़े लोगों ने नगर पालिका का घेराव व प्रदर्शन कर गुस्से का इजहार किया था। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी और बाहर से आए लोगों का सत्यापन और बाजार से ठेलिंया हटाने की मांग की गई थी।आरोप लगाया कि जो लोग ठेली लगा रहे हैं, वह समुदाय विशेष के आपराधिक किस्म के लोग हैं। जिसके बाद पुलिस ने अभियान चलाकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अव्यवस्थित खड़े 29 ठेलियों को थाने मे खड़ा कर दिया।

साथ ही पुलिस अधिनियम में कार्रवाई की गई। वहीं गठित पुलिस टीम द्वारा एक आरोपी को बीते दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि दूसरे आरोपी को आज कैनाल रोड त्यागी फार्म हाऊस से गिरफ्तार किया गया है। विकासनगर कोतवाली के एसएसआई संजीत कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को कैनाल रोड त्यागी फार्म हाऊस से गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था, जिसे पुलिस टीम ने अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं युवक की पत्नी ने तहरीर में कहा कि मेरे पति के दोस्त के साथ लूटपाट और मारपीट की जा रही थी, बीच बचाव करने के दौरान उसके पति पर हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button