उत्तराखंडअपराधदेहरादून

डेढ़ साल के मासूम की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार, बच्चे की हालत गंभीर

काशीपुर। शहर के आईटीआई थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक सौतेली मां के द्वारा बेटी की निर्मम हत्या के बाद एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां स्टॉल पर काम करने वाला युवक अपने मालिक के डेढ़ साल के बच्चे को चैती मेले में घुमाने के लिए ले गया। इसके बाद आज सुबह संदिग्ध हालत में बच्चा झाड़ियों में पड़ा मिला। जहां बच्चे की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की गई। आनन-फानन में बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस स्टॉल पर काम करने वाला युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि मूलरूप से पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के मंडी थाने के रहमानी चौक के रहने वाले नदीम पुत्र शरीफ अहमद जूस का ठेला लगाता है। ठेले पर उसने आशु नाम के युवक को काम पर रखा था। बीती देर नदीम की पत्नी सोनी ने 112 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को अपने डेढ़ वर्षीय बेटे के गायब होने की सूचना दी। पुलिस को उसने बताया कि उनके ठेले में काम करने वाला युवक बच्चे को 8 बजे प्रतिदिन की भांति घुमाने ले गया, जोकि अभी तक वापस नहीं आया है।

उसके बाद पुलिस द्वारा युवक की तलाश की गई तो वह काफी देर बाद नशे की हालत में मिला। पूछताछ करने पर उसने बताया कि बच्चा उसके पास नहीं है और गुम हो गया। तलाश करने पर आज सुबह बाजपुर रोड पर एक दुकान के पीछे झाड़ियों में किसी ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। तब लोगों ने लहूलुहान बच्चे को उठाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं बच्चे का गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की थी। साथ ही पूरे शरीर पर मच्छरों के काटने के निशान थे। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने बच्चे को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने ठेले पर काम करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button