उत्तराखंडदेहरादून

20 लाख की अवैध स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

रुड़की । हरिद्वार जिले के भगवानपुर थाना पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जबकि दो तस्कर मौके फरार होने में कामियाब रहे, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं पकड़े गए तस्करों के पास से पुलिस ने 205 ग्राम स्मैक भी बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों में बरेली का एक तस्कर भी शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

हरिद्वार जनपद को नशामुक्त करने के लिए एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा जनपद भर की सभी थाना पुलिस को अवैध नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं एसएसपी द्वारा दिए गए निर्देश को धरातल पर सफल बनाने के लिए प्रयास करते हुए भगवानपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश के बरेली से लाई जा रही स्मैक के साथ 3 कथित ड्रग पेडलर्स उमर पुत्र साजिद निवासी ग्राम सिकरौढा कच्ची मोहल्ला थाना भगवानपुर, शकील अहमद पुत्र फकीर बख्स निवासी बरेली उत्तर प्रदेश, फरमान पुत्र वहीद निवासी ग्राम सिकरौढा थाना भगवानपुर को दबोचने में सफलता हासिल की है। बताया गया है कि आरोपियों के दो अन्य साथी मौके से फरार होने में कामयबा रहे।

वहीं पुलिस गिरफ्त में आए तीनों तस्कर इमली रोड नीलकण्ड ढाबे के पास स्थित सोलर प्लांट पर अपने 2 अन्य साथियों के साथ मौजूद थे। पुलिस द्वारा बताया गया है कि आरोपियों के कब्जे से बरामद स्मैक का वजन 205 ग्राम है। वहीं बरामद स्मैक की बाजार की कीमत बीस लाख रुपये के करीब है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक डिजिटल तराजू, मोबाइल फोन, स्कूटी और 2100 रुपये की नकदी भी बरामद की है। वहीं स्मैक की बरामदगी के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस टीम की दबिश के दौरान मौके से फरार हुए आरोपियों के दो अन्य साथियों की तलाश करने में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button